Online India

OnlineIndia   2018-09-27

हैदराबाद में दिनदहाड़े युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

OnlineIndia डेस्क l हैदराबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां शहर में बीच सड़क पर ट्रैफिक के बीच एक युवक को कुल्हाड़ी से काटकर उसकी हत्या कर दी गई। यही नहीं इस दौरान दर्जनों की भीड़ तमाशबीन बनी रही। इस घटना का एक विडियो भी सामने आया है जो इतना वीभत्स है कि हम उसे आपको नहीं दिखा सकते। इस विडियो में साफ दिख रहा है कि आरोपी बीच सड़क में एक युवक पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ एक के बाद एक वार करता रहा और लोग खड़े देखते रहे।

बताया जा रहा है कि पीवीएनआर एक्सप्रेसवे के पिलर नंबर 143 के पास यह वारदात हुई। दरअसल, युवक जे रमेश बीते साल दिसंबर में हुई 24 वर्षीय महेश गौड़ नाम के व्यक्ति की हत्या में मुख्य आरोपी था। कथित रूप से महेश की हत्या का बदला लेने के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया। हमला करने वालों की पहचान महेश के पिता और चाचा के रूप में हुई है।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, रमेश जब राजेंद्र नगर कोर्ट से घर वापस लौट रहा था, थोड़ी दूर तक उसका पीछा करने के बाद दोनों ने कुल्हाड़ी से उसपर हमला कर दिया। इसका एक विडियो फुटेज सामने आया है जिसमें वहीं से एक पुलिस पट्रोलिंग गाड़ी जाते हुए दिखती है लेकिन मौके पर नहीं रुकती। इससे पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं।
सामने आया वारदात का विडियो
सामने आए इस घटना के विडियो में दिखता है कि शुरू में कुछ लोगों ने हमलावर को रोकने की कोशिश की लेकिन असफल रहे। मौके पर मौजूद एक ट्रैफिक कॉन्स्टेबल भी आरोपियों को रोकने आया, लेकिन उसे भी पीछे हटना पड़ा। रमेश पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए गए और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रमेश की हत्या के बाद दोनों आरोपियों ने कुल्हाड़ी वहीं छोड़ दी और पुलिस के पास सरेंडर कर दिया। हालांकि सामने आए विडियो में एक ही आरोपी वार करता दिख रहा है।
प्रेम-प्रसंग के चलते हुई थी महेश की हत्या
शमशाबाद डीसीपी एन प्रकाश रेड्डी ने बताया कि रमेश दिसंबर 2017 में हुए महेश गौड़ के मर्डर का आरोपी था और यह हत्या उसका बदला लेने के मकसद से की गई। पुलिस ने बताया कि रमेश और महेश दोनों ही कथित रूप से एक विवाहित महिला से प्यार करते थे। रमेश ने महेश को उससे दूर रहने को कहा था लेकिन उसने इसे अनसुना कर दिया, जिसके बाद रमेश ने योजना बनाकर उसकी हत्या कर दी थी।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like