Online India

OnlineIndia   2018-09-08

शाहिद कपूर-मीरा राजपूत के बेटे जैन कपूर की दिखी पहली झलक

OnlineIndia बॉलीवुड l बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बेटे को जन्म दिया है. जिसके बाद शाहिद कपूर के परिवार में खुशियों का माहौल बना हुआ है. वहीं बॉलीवुड से भी शाहिद कपूर को जमकर बधाइयां मिल रही है. शाहिद और मीरा ने अपने बेटे का नाम जैन रखा है. इसी बीच शाहिद कपूर के नवजात बेटे का पहला फोटो सामने आया है. नवजात जैन कपूर अपनी मम्मी मीरा राजपूत की गोद में दिख रहे हैं. साथ में पापा शाहिद कपूर और बड़ी बहन मीशा कपूर भी हैं.

खबर है कि यह फोटो मीरा राजपूत को अस्पताल से मिली छुट्टी के बाद लिया गया है. बीते बुधवार को मीरा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मीशा के बाद शाहिद के बेटे के नाम पर काफी अटकलें लगाई जा रहीं थी. दरअसल शाहिद कपूर ने अपनी बेटी मीशा का नाम पत्नी मीरा और खुद का नाम मिलाकर रखा था. हालांकि उन्होंने बेटे का नाम जैन रखा जो एक अरबी शब्द है और मुस्लिम नाम है. इस नाम का मतलब है ‘साहब’. यानी छोटे नवाब तैमूर अली खान के बाद अब बॉलीवुड को नए साहब मिल गए हैं.

शाहिद के बेटा पैदा होने के बाद उनके पिता पंकज कपूर और मां नीलीमा अजीम भी काफी खुश हैं. बता दें कि शाहिद की बेटी मीशा कपूर भी अभी सिर्फ 2 साल की है. जब मीरा की अस्पताल में डिलिवरी हुई थी तो उस समय मीशा अपने पिता शाहिद के साथ घर पर ही मौजूद थी. हालांकि जैन के जन्म लेने के बाद मीशा पिता शाहिद के साथ अपने छोटे भाई से मिलने अस्पताल पहुंची थी.

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like