Online India

Pooja Sharma   2018-08-22

रायपुर में बढ़ा को-वर्क का क्रेज, 3 हज़ार से कम में मिल रहा है ऑफिस स्पेस

OnlineIndia डेस्क। इंटरनेट के ज़माने में नए आईडिया पर काम करना और कम लागत में अपना बिज़नेस (स्टार्ट-अप) शुरु करना अब आसान हो गया है। ऐसे में 20 से 45 आयु वर्ग के युवा जॉब ढूंढने से ज्यादा जॉब पैदा करने में विश्वास रखते हैं। आज सिर्फ एक एरिया या एक शहर ही नहीं बल्कि सारा विश्व (जहां तक इंटरनेट पहुंच चुका है) आपका मार्केट है जहां आप अपने लिए नए कस्टमर्स तैयार कर सकते हैं। लेकिन नया बिज़नेस शुरु करने में जो सबसे बड़ी परेशानी आती है वो है ऑफिस सेट-अप में आने वाला खर्च (इन्वेस्टमेंट) और उसमें लगने वाली जद्दोजहत। ये आपके पूरे निवेश का एक बड़ा हिस्सा होता है। मजे की बात ये है कि जैसे ही लोग समस्या देखते हैं तो उसके समाधान पर काम करते हैं और यही से जन्म लेता है इनोवेशन जो एक नए तरह के बिज़नेस का रास्ता तैयार करता है।

ऑफिस सेटअप पर लगने वाले खर्च को कम करने के लिए आज के समय में "को-वर्क" स्टार्ट-अप्स और मीडियम बिज़नेस हाउस के बीच काफी पॉपुलर है। तो ऐसा क्या ख़ास है को-वर्क कल्चर में जो इसे इतना पोपुलर बना रहा है। सबसे पहले समझते हैं – को-वर्क का फंडा।

क्या है को-वर्क?
को-वर्क वो स्पेस है जहां आपको ऑफिस डेस्क, चेयर, वाई-फाई इन्टरनेट कनेक्शन, हाउस-कीपिंग और वो सारी सुविधाएं उपलब्ध होती है जो आपको अपने ऑफिस में जरुरी है या आपके ड्रीम ऑफिस में होनी चाहिए। और ख़ास बात ये है कि आपको इन तमाम सहूलियतों के लिए लाखों रूपए निवेश नहीं करने होंगे। बल्कि आपको ये सभी सुविधाएं 03 हज़ार से भी कम में उपलब्ध हो जाएंगे।
रायपुर में प्रीमिसिन (PREMISIN) है को-वर्क कल्चर की पहचान

राजधानी रायपुर में इन दिनों को-वर्क कल्चर अपनी जड़ें जमा रहा है। लोग अपने बिज़नस के लिए को-वर्क स्पेस को पहली प्राथमिकता बना रहे हैं। ऐसे में जब बात को-वर्क स्पेस की हो रही हो तो रायपुर में सबसे पहले नाम आता है – PREMISIN का। PREMISIN रायपुर के प्राइम लोकेशंस पर दे रहा है सर्वसुविधा युक्त ऑफिस स्पेस जहां लोग अपनी सहूलियत के अनुसार स्पेस बुक कर सकेंगे।

अगर आप को-वर्क स्पेस के बारे में और जानना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करें - https://www.premisin.com

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like