Online India

Pooja Sharma   2018-08-11

इस उम्र में भी 'खिलौनों' से प्यार करते हैं धोनी

OnlineIndia डेस्क। इंग्लैंड दौरे से लौटने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फिलहाल परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। धोनी अपना ज्यादातर वक्त घर पर ही बिताते हैं।
इस दौरान वो 'खिलौनों' से खेल रहे हैं। जी हां, खिलौनों से, ये खुलासा किया है धोनी की पत्नी साक्षी ने। उन्होंने सोशल मीडिया पर धोनी के गैराज की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें कई हाई एंड बाइक्स दिख रही हैं। इससे पता चलता है कि धोनी ने अपने गैराज को किस तरह से सजाया हुआ है।
साक्षी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- "यह लड़का सच में अपने खिलौनों से प्यार करता है।" महेंद्र सिंह धोनी का बाइक प्रेम किसी से छिपा नहीं है। उनके पास दुनिया की कई लक्जरी बाइक्स हैं। धोनी के पास 23 बाइक्स का कलेक्शन हैं। टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले चुके धोनी के पास अब काफी समय होता है और उन्हें कई बार अलग-अलग बाइक की सवारी करते हुए देखा जाता है।
धोनी के बाइक्स के कलेक्शन में प्रमुख रूप से कावासाकी निंजा H2, डुकाटी 1098, कॉन्फेडरेट X132 हैलकेट, Harley Davidson Fatboy, Ninja ZX-14R, यामाहा RD-350, बीएसए गोल्डस्टार तथा यामाहा थंडरकैट मौजूद है। उनके कारों के जखीरे में प्रमुख रूप से Hummer H2, GMC Sierra, Mitsubishi Pajero SFX और Land Rover Freelander 2 है।
धोनी के बाइक्स के नायाब कलेक्शन में इस कावासाकी निंजा H2 की विशेष जगह है। उन्होंने इस बाइक को इसी वर्ष के प्रारंभ में खरीदा था, दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम प्राइस 33.30 लाख रुपए हैं। 998 सीसी और 4 सिलेंडर इंजिन वाली इस बाइक में कई विशेषताएं हैं।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like