Online India

OnlineIndia   2018-07-21

ये ‘मंत्र’ फूंक कर तांत्रिक ने किया 120 महिलाओं का रेप

OnlineIndia डेस्क। एक और ढ़ोंगी बाबा द्वारा महिलाओं को जाल में फंसाकर अपना शिकार बनाने‍ का खुलासा हुआ है। यहां एक मंदिर बनाकर रह रहा बाबा अमरपुरी नामक तांत्रिक अपना गंदा खेल चला रहा था। वह महिलाओं को तंत्र विद्या से अपने जाल में फंसाता और फिर उनके साथ संबंध बनाता। इस दौरान बाबा की महिला शिष्‍याएं उनकी अश्लील वीडियो भी बनाती थीं।
हरियाणा के फतेहाबाद जिले में एक तांत्र‍िक पुजारी अमरपुरी उर्फ बिल्लू को अरेस्ट किया गया है। पुजारी अमरपुरी उर्फ बिल्लू पर 120 महिलाओं से जबरन संबंध बनाने का आरोप है। आरोप है कि अमरपुरी उर्फ बिल्लू प्रेतबाधा के नाम पर महिलाओं को फंसाता था और तंत्र विद्या के दौरान नशीली दवा दे देता था। बेहोशी की हालत में पीड़‍िता से रेप करता था और उसका वीडियो बना लेता था। फिर महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनका शारीरिक और आर्थ‍िक शोषण करता था।
उल्लेखनीय है कि नौ महीने पहले एक महिला ने बाबा अमरपुरी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। इस पर पुलिस ने अमरपुरी को गिरफ्तार कर लिया था। पिछले दिनों ही उसे जमानत मिली थी। जमानत मिलने के बाद भी वह काली करतूत करने लगा।
डीएसपी जोगिंदर शर्मा ने बताया कि उनके पास किसी ने वीडियो भेजी है। वीडियो में टोहाना के वार्ड-19 में रहने वाला बाबा अमरपुरी उर्फ बिल्लू कई महिलाओं व लड़कियों के साथ दुष्कर्म करता दिख रहा है। उन महिलाओं की फोटो भी साथ में थी। पुलिस ने टीम गठित कर आरोपित बाबा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से तांत्रिक विद्या का सामान भी बरामद किया है। पुलिस ने उसके खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज जांच महिला थाना पुलिस को सौंप दी है।
पुलिस के अनुसार, बाबा अमरपुरी उर्फ बिल्लू मूल रूप से पंजाब के मानसा जिले का रहने वाला है। वह वहां हलवाई का काम करता था। कुछ साल पहले वह टोहाना आ गया। शुरुआत में उसने यहां पर रेहड़ी लगाकर जलेबी बनाने का काम शुरू किया था। बाद में किसी से तांत्रिक विद्या सीखकर वार्ड 19 में मंदिर बनाकर रहने लगा।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like