Online India

OnlineIndia   2018-07-20

बीमारी से जंग जीतकर लौटे पूर्व सीएम अजीत जोगी, हुआ भव्य स्वागत

OnlineIndia छत्तीसगढ़| जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ के सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी शुक्रवार को दो माह बाद दिल्ली से वापस रायपुर लौटे। बीमारी की वजह से वे वहां अस्पताल में दाखिल थे। अब जोगी पूरी तरह स्वास्थ्य हो चुके हैं। शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे जोगी स्वामी विवेकानन्द विमानतल पर पहुंचे। उनके स्वागत के लिए कार्यकर्ता पार्टी का चुनाव चिह्न हल लेकर पहुंचे थे। 

विमानतल से पूर्व सीएम जोगी का काफिला पूरे शहर का भ्रमण करते हुए सिविल लाइन्स स्थित जोगी निवास पहुंचा। रास्ते भर जगह-जगह सड़क के किनारे पार्टी के नए चुनाव चिन्ह से सजा गुलाबी झंडा और हल लेकर कार्यकर्ता अपने नेता के स्वागत में खड़े नजर आए। इस दौरान जोगी जिन रास्तों से गए, गुलाल से वह रास्ते गुलाबी नजर आए। 
पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी लंबे समय तक दिल्ली में इलाज कराने के बाद आज रायपुर लौटे। एयरपोर्ट से बाहर निकलने के बाद अजीत जोगी ने अपनी वापसी पर खुशी जाहिर करते हुए इसे प्रदेश के करोड़ों लोगों के प्यार और आशीर्वाद का नतीजा बताया। अजीत जोगी का कहना है कि वे मरणासन्न अवस्था से वापस जिंदा आए हैं तो वो प्रदेशवासियों की दुआओं के कारण ही संभव हो पाया है। यही वजह है कि उनकी पार्टी को जो चुनाव चिह्न हल चलाता किसान मिला है। 

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like