Online India

Pooja Sharma   2018-06-22

इस वजह से भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री सरोज पाण्डेय ने राहुल गांधी को कहा 'मंदबुद्धि'

OnlineIndia रायपुर। कांग्रेस के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष राहुल गांधी अक्‍सर अपने बयानों को लेकर विपक्ष के निशाने पर रहते हैं। हाल में उनके एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ा था। इसी बीच छत्‍तीसगढ़ के दुर्ग में भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने राहुल गांधी को मंदबुद्धि कह दिया है। भाजपा की राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद सरोज पाण्डेय ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधा है। सरोज पाण्डेय ने राहुल गांधी को मंदबुद्धि कहा है। सरोज पाण्डेय के इस बयान से आने वाले दिनों में बवाल मच सकता है।
दरअसल, केंद्र सरकार के चार साल पूरे होने पर बीईटी कॉलेज के सभागार में बुद्धिजीवी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसी कार्यक्रम के दौरान सरोज पाण्डेय ने राहुल गांधी पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जिस तरह से बोलते है, जिस तरह का व्यवहार करते है, जिस तरह की बात करते है, मुझे आश्चर्य होता है कि इतने बड़े पद पर बैठा व्यक्ति आज भी सीखने की कोशिश कर रहा है। लेकिन 48 साल की उम्र के बाद जो व्यक्ति सीखता है वो असल में मंदबुद्धि कहलाता है।
राहुल गांधी पर सरोज पाण्डेय के इस बयान के बाद विपक्ष को बैठे बिठाए एक और मुद्दा मिल गया है। आने वाले समय में इस बयान से विपक्ष सत्ता पक्ष को घेरने की पूरी कोशिश करेगी।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like