Online India

OnlineIndia   2018-05-22

चियरगर्ल्स को पार्टी में बुलाने पर दिल्ली डेयरडेविल्स को मिली ऐंटी करप्शन यूनिट की चेतावनी

OnlineIndia खेल। चियरलीडर्स को पार्टी में बुलाने के कारण आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स को बीसीसीआई की ऐंटी करप्शन यूनिट (ACU) ने चेतावनी दी है। गत शुक्रवार को चेन्नैई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल के लीग मैच से पहले गुरुग्राम में दिल्ली टीम ने एक सिलेब्रिटी के गोल्फ टूर्नमेंट डिनर में चियरलीडर्स को बुलाया था।
मिली जानकारी के मुताबिक, ये इवेंट पिछले शुक्रवार को गुरुग्राम में दिल्ली के चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ हुए मैच से पहले हुआ था। इसे इवेंट में दिल्ली टीम ने चीयरलीडर्स को बुलाया था। इसके बाद एंटी करप्शन यूनिट ने टीम को चेताया है कि ऐसी चीजों से बचें ताकि खिलाड़ियों को बाहरी लोगों के संपर्क में आने से रोका जा सके। हालांकि एसीयू ने इस मामले में अभी आधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की है लेकिन वह आईपीएल फीडबैक रिपोर्ट में इस बात का जिक्र करेगी।
एसीयू के अधिकारी ने बताया कि चियरगर्ल्स को पार्टी में बुलाना बैन है क्योंकि एसीयू कोड के मुताबिक, किसी भी बाहरी व्यक्ति को खिलाड़ी के करीब आने की अनुमति नहीं दी जाती है। सूत्रों ने बताया कि एसीयू ऑफिशल्स ने सभी टीमों को पार्टी या डिनर के लिए किसी चियरलीडरस को बुलाने की अनुमति नहीं दी जाती है।
वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स टीम मैनेजमेंट ने इन आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। टीम के एक सूत्र ने बताया कि किसी भी पार्टी या डिनर के लिए चियरगर्ल्स को आमंत्रित नहीं किया गया था। उन्होंने कहा, 'डेयरडेविल्स किसी भी प्राइवेट इवेंट में चियरलीडर्स को नहीं बुलाते हैं। यदि एसीयू को किसी बात की नाराजगी है तो उसे हमसे पहले बात करनी चाहिए।'

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like