Online India

Pooja Sharma   2018-05-22

विजयी छक्का लगाने के बाद बेटी जीवा ने पापा धोनी को दिया ये खास अवार्ड

OnlineIndia खेल। सुपर संडे को खेले गए एक अहम मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को हराते हुए आईपीएल से बाहर करने के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बेटी जीवा के साथ मैदान पर जीत का जश्न मनाया। इस जीत के बाद कप्तान धोनी बेटी जीवा के सात मैदान पर ही मस्ती करते दिखे। उस वक्त लुंगी नजीदी भी उनके साथ ही खड़े थे।  

इस वीडियो में जीवा धोनी के पास उनकी टोपी पकड़ने आती है तो माही उससे मस्ती करते हैं। कभी आगे तो कभी बगल में हट जाते हैं और फिर जीवा उनके पास जाकर उनकी कैप (टोपी) को उनके सिर से उतार देती है। टोपी पर बने चेन्नई सुपर किंग्स के लोगों पर हाथ फेरने के बाद जीवा फिर से उस टोपी को धोनी के सिर पर पहनाने की कोशिश करती है, लेकिन जब वो धोनी को टोपी नहीं पहना पाती तो वो जीवा से कैप लेकर उसे अपने सिर पर लगा लेते हैं और फिर जीवा खुशी के मारे उछलने लगती है।

 

 

दरअसल जीवा मां साक्षी के साथ सीएसके का आखिरी लीग मैच देखने पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में आई थी। मैच जीतने के बाद जब सभी खिलाड़ी प्रेजेंटेशन के लिए खड़े थे। उसी वक्त जीवा पापा से मिलने ग्राउंड पर आ गईं।

बता दें कि इस आखिरी लीग मुकाबले में लंबे अंतर से जीत हासिल कर ही किंग्स इलेवन पंजाब प्लेऑफ राउंड में पहुंच सकता था। मगर धोनी ने इस मैच में विजयी छक्का लगाकर पंजाब को 5 विकेट से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी KXIP ने 153 रन बनाए, जवाब में चेन्नई ने 19.1 ओवरों में 159 रन बनाकर मैच अपने नाम किया। इस जीत के बाद अब धोनी की पूरी टीम अब मुंबई के लिए रवाना हो चुकी हैं।

 

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like