Online India

Roshan Bharti   2018-04-24

जानिए फैसले को लेकर एक दिन पहले आसाराम ने क्या कहा?

OnlineIndia ब्यूरो। नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में लगभग 5 साल से जोधपुर जेल में बंद आसाराम को अब भगवान की याद आ रही है। बताया जा रहा है कि फैसले के एक दिन पहले जब जोधपुर के कलेक्टर ने आसाराम से पूछा कि फैसले के बारे में क्या सोच रहे हो बापू, तब आसाराम ने कहा 'होई है वही जो राम रचि राखा।' इसके बाद आसाराम ने कहा कि कोर्ट का जो भी फैसला होगा वो उन्हें मंजूर होगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वो और उनके समर्थक गांधीवादी विचारधारा के हैं और अहिंसा में यकीन रखते हैं। गौरतलब है कि आज जोधपुर के जिला कलेक्टर रविकुमार सुरपुर व पुलिस उपायुक्त अमनदीप सिंह सेंट्रल जेल में व्यवस्थाओं का जायजा लेने पहुंचे थे। 

बता दें कि आसाराम पर चल रहे नाबालिग से दुष्कर्म मामले में बुधवार 25 अप्रैल को फैसला आना है। जोधपुर की एससी/एसटी कोर्ट जोधपुर सेंट्रल जेल में ही फैसला सुनाएगी। इसके लिए बाकायदा जेल में ही कोर्ट रूम बनाया गया है। वहीं अगर इस बारे में जेल प्रशासन की माने तो आसाराम के चेहरे पर फैसले को लेकर जरा भी शिकन नहीं है। हां मगर फैसले को लेकर उनमें उत्सुकता जरूर बनी हुई है। 

इस बीच फैसले के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस मुख्यालय से पुलिस बल की छः कंपनियां और भेजी गई है। किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए जोधपुर के चप्पे-चप्पे पर पुलिसबल तैनात कर दिया गया है। इतना ही नहीं होटलों और धर्मशालाओं की भी सघन चैकिंग जारी है। और तो और पूरी जांच के बाद ही निजी वाहनों तथा बसों को जोधपुर में प्रवेश दिया जा रहा है इसके अलावा रेलवे स्टेशन पर भी कड़ी जांच की जा रही है।

Please wait! Loading comment using Facebook...

You Might Also Like